दरभंगा 06 अगस्त (वार्ता) बिहार के दरभंगा जिले में मब्बी सहायक थाना क्षेत्र के मब्बी चौक के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर पुलिस ने एक मिनी ट्रक से 158 कार्टन विदेशी शराब बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (सदर) अनोज कुमार ने आज यहां बताया कि कल देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर वाहनों की जांच के दौरान एक मिनी ट्रक का चालक पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास कर रहा था तभी मब्बी चौक के निकट उस ट्रक को रोककर तलाशी ली गई। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान ट्रक से 158 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई। शराब हरियाणा निर्मित है।

श्री कुमार ने बताया कि इस कार्रवाई में पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर जिले के गहटा गांव निवासी ट्रक चालक मोहम्मद तसलीम उर्फ दमिया एवं सह चालक मोहम्मद अकील को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मोबाइल फोन से ट्रक चालक को निर्देश देने वाले अवैध शराब के मुख्य धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि बरामद शराब में 375 मिलीलीटर 139 कार्टन (कुल 1668 बोतल) एवं के 750 मिलीलीटर के 19 कार्टन (कुल 228 बोतल) शामिल हैं।