पटना 09 अगस्त (वार्ता) बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावास गृह यौन शोषण मामले में राज्य की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के इस्तीफे को विपक्ष की आक्रमक फ़ील्डिंग का परिणाम बताया और कहा कि फ़ुल टॉस बॉल पर ही नीतीश सरकार का एक विकेट गिर गया।
श्री यादव ने आज ट्वीट कर कहा, “फ़ुल टॉस बॉल पर ही नीतीश जी का एक विकेट गिर गया। अभी बाउन्सर, गुगली, दूसरा और यॉर्कर तो बाक़ी है। देखते रहना, विपक्ष की आक्रामक फ़ील्डिंग और बालिंग के आगे बेचैनी में कहीं हिट विकेट आउट ना हो जाए।”
उल्लेखनीय है कि राज्य की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने अल्पावास गृह यौन शोषण मामले में लगातार बढ़ते राजनीतिक दवाब के कारण बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। बाद में श्रीमती वर्मा ने पत्रकारों से बातचीत में केन्द्रीय जांच ब्यूरो और न्यायालय पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा था कि उनके पति चंद्रशेखर वर्मा निर्दोष हैं और जांच के बाद निर्दोष साबित होंगे। उन्होंने कहा कि जो लोग उन्हें और उनके पति को इस मामले में निशाना बना रहे थे उनका उद्देश्य वैसे कुछ रसूखदार लोगों को बचाना है, जो लोग अल्पावास गृह में जाया करते थे।